When Anushka Sharma accepted about her lip job said I did what I had to for my role in Bombay Velvet – जब अनुष्का शर्मा ने बताया क्यों करवाई थी ‘लिप सर्जरी’? कहा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा  इंडस्ट्री की टैलेंटेज एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। उन्होंने कई फिल्मों में शानदार परफॉर्मेंसेस के जरिए दर्शकों का दिल जीता है। वहीं 2014 में अनुष्का ने अपनी लिप सर्जरी की वजह से जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं। करण जौहर के चैट शो पर फैंस ने उनकी लिप सर्जरी को नोटिस किया था। कईयों को उनका ये अंदाज पसंद आया था तो कईयों ने अनुष्का को ट्रोल भी किया था। वहीं अपनी लिप सर्जरी पर अनुष्का ने खुलकर बात भी की थी।

मैं इंसान हूं और…

अनुष्का शर्मा ने काफी समय बाद 2016 में एक मैग्जीन को दिए अपने इंटरव्यू में ‘लिप जॉब’ की बात स्वीकार की थी। उन्होंने कहा था ‘मेरे पास कुछ भी छुपाने के लिए नहीं है। इसलिए जब मैंने अपने लिप जॉब पर बात की थी, तो कई लोगों ने मुझे सामने आने के लिए बहादुर कहा था। मैंने जो किया मुझे वो करना पड़ा फिल्म ‘बॉम्बे वेल्वेट’ में मेरे रोल के लिए। मैं झूठ नहीं बोलूंगी, नहीं कहूंगी कि मैंने ये नहीं किया। मुझे इसकी जिम्मेदारी तो लेनी ही पड़ेगी। मैं फैंस के ये बता देना चाहती हूं कि मैं इंसान हूं और परफेक्ट नहीं हूं’।

इनहांसिंग टूल का इस्तेमाल

वहीं इससे पहले 2014 में उन्होंने कहा था कि वो एक टेंपरेरी लिप इनहांसिंग टूल का इस्तेमाल कर रही हैं। उनका कहना था कि उन्होंने किसी तरह की कोई प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई है। हालांकि, इसके बाद उन्होंने ‘लिप जॉब’ की बात को स्वीकार किया था।

dick vitale net worth

althea ablan age

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *