WBBSE Exam 2021: Government Give Priority To Students Health – WBBSE Exam 2021: पश्चिम बंगाल बोर्ड परीक्षा को लेकर शिक्षा मंत्री का बयान, स्वास्थ्य प्राथमिकता को लेकर लेंगे कोई फैसला

WBBSE Exam 2021:प्रदेश के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर उचित कदम उठाया जाएगा।

WBBSE Exam 2021: सीबीएसई बोर्ड में दसवीं की परीक्षा रद्द होने के बाद अन्य राज्यों में परीक्षाओं के स्थगित और रद्द होने की चर्चाएं तेज हो गई है। इस बीच पश्चिम बंगाल सरकार ने बुधवार को कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर जून में बोर्ड की परीक्षाओं को लेकर उचित कदम उठाया जाएगा। विद्यार्थियों की सेहत को प्राथमिकता देते हुए कोई निर्णय लिया जाएगा।

Read More: Government Jobs 2021: चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, प्रोजेक्ट एसोसिएट पदों पर निकली वेकेंसी, जल्द करें आवेदन

राज्य में चल रहे विधानसभा चुनावों के दौरान प्रचार में व्यस्त प्रदेश के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी से जब सीबीएसई द्वारा 10वीं की परीक्षा रद्द करे जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने यह जवाब दिया।

Read More: Sarkari Naukri: एमईएस में ड्रॉट्समैन और सुपरवाइजर के सैकड़ों पदों पर आवेदन की अंतिम तारीख नजदीक, जल्द करें अप्लाई

जून में रखी गई परीक्षाएं

उन्होंने मीडिया से कहा कि “पश्चिम बंगाल शिक्षा बोर्ड की माध्यमिक व उच्चतर माध्यमिक परीक्षाएं कोरोना वायरस संबंधी नियमों के पालन के साथ जून में रखी गई हैं। उन्होंने कहा कि हमारे लिए बच्चों और परीक्षा की प्रक्रिया में शामिल लोगों के स्वास्थ्य से अधिक कुछ भी नहीं है। सरकार कोरोना वायरस की स्थिति को ध्यान में रखते हुए उचित समय पर छात्रों के हित में निश्चित रूप से फैसला लेगी।”

Read More: Government Jobs 2021: चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, प्रोजेक्ट एसोसिएट पदों पर निकली वेकेंसी, जल्द करें आवेदन

राज्य में इस साल माध्यमिक परीक्षाएं एक जून और 10 जून से वहीं उच्चतर माध्यमिक परीक्षा 15 जून से शुरू होनी हैं। प्रदेश में चल रहे चुनावों के परिणाम दो मई तक सामने आएंगे।

Web Title: WBBSE Exam 2021: Government give priority to students health

Usefull Notes For RBSE Board

rbse solutions

rbse class 9 maths solutions

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *