RJD विधायक के दामाद की मेडिसीन शॉप पर बदमाशों ने की फायरिंग, हमले में बाल-बाल बचे


आरजेडी विधायक के दामाद की दवा की दुकान पर अपराधियों द्वारा की गई गोलीबारी से दहशत फैल गई है

आरजेडी विधायक के दामाद की दवा की दुकान पर अपराधियों द्वारा की गई गोलीबारी से दहशत फैल गई है

जब तक दवा दुकान के मालिक अजय कुमार और स्टाफ कुछ समझ पाते, अपराधी वारदात को अंजाम देने के बाद हथियार लहराते हुए फरार हो गए. पुलिस दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है ताकि अपराधियों की पहचान की जा सके


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 13, 2021, 11:26 PM IST

सीवान. बिहार के सीवान (Siwan) में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. यहां शहर के बीचों-बीच बेखौफ बदमाशों ने राष्ट्रीय जनता दल के विधायक अवध बिहारी चौधरी (RJD MLA Awadh Bihari Chaudhary) के दामाद की मेडिसीन शॉप पर फायरिंग (Firing) कर दहशत फैला दी. घटना नगर थाना क्षेत्र में सीवान सदर अस्पताल के सामने की है. मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की देर शाम सीवान सदर के नवनिर्वाचित विधायक के दामाद की सद्भावना मेडिसीन शॉप पर दो बाइक सवार अपराधियों ने फायरिंग की. इस हमले में वो और उनका स्टाफ बाल-बाल बच गए.

जब तक दवा दुकान के मालिक अजय कुमार और स्टाफ कुछ समझ पाते, अपराधी वारदात को अंजाम देने के बाद हथियार लहराते हुए फरार हो गए. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल हो गया. इसकी सूचना मिलते ही सीवान एसडीपीओ जितेंद्र पांडेय दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने छानबीन शुरू की. पुलिस को घटनास्थल से एक खोखा बरामद हुआ है. अजय कुमार ने बताया कि बाइक से दो अपराधी आए थे और वो फायरिंग कर चलते बने.

पुलिस दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है ताकि अपराधियों की पहचान की जा सके. पुलिस मामला दर्ज कर तफ्तीश कर रही है.

बता दें कि बिहार में अपराध लगातार बढ़ता जा रहा है. बीते कुछ दिनों के दौरान एक के बाद एक बड़ी वारदातों को अंजाम देकर कानून-व्यवस्था को गंभीर चुनौती दी है. मंगलवार की शाम राजधानी पटना के पुनाइचक इलाके में इंडिगो एयरलाइंस के मैनेजर रुपेश कुमार सिंह को उनके अपार्टमेंट के गेट पर गोलियों ने छलनी कर डाला था. जबकि दो दिन पहले मधुबनी में एक दिव्यांग लड़की के साथ दिल्ली की ‘निर्भया’ जैसी हैवानियत की गई थी. इन मामलों में अपराधी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं.बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार सवालों के घेरे में है. विपक्षी दल इस मुद्दे पर सरकार को जबरदस्त तरीके से घेर रहे हैं.







Latest Marathi News

Pune News Live Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *