अनुराग कश्यप पर आरोप लगाने वाली पायल घोष फिर मुसीबत में ? अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने किया मानहानि मुकदमा…

मुंबई, 8- अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने पायल घोष के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया, जिसमें कथित रूप से यौन उत्पीड़न करने वाले निर्देशक अनुराग कश्यप और पायल ने खुद को मुश्किल में पाया। मुंबई उच्च न्यायालय में, पायल के वकीलों ने कहा कि पायल ऋचा से माफी मांगने और अपना बयान वापस लेने के लिए तैयार थी। लेकिन 24 घंटे के भीतर ही पायल पलट गई। “मैं किसी से माफी नहीं मांगूंगी,” उसने कहा।

अभिनेत्री पायल घोष ने अदालत में ऋचा चड्ढा द्वारा दायर याचिका को वापस ले लिया। जिसमें वह कहती है कि मैं किसी से माफी नहीं मांगूंगी। मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है और किसी के खिलाफ कोई बयान नहीं दिया है। अनुराग कश्यप ने मुझे जो बताया, मैंने उसे बताया।

“मैं ऋचा चड्ढा के खिलाफ नहीं हूं। महिलाओं के रूप में, हमें एक-दूसरे के साथ खड़ा होना होगा। हमें एक साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलना होगा। मुझे नहीं लगता कि उसे परोक्ष रूप से प्रताड़ित किया जाना चाहिए। मेरी लड़ाई न्याय के लिए है, अनुराग कश्यप के खिलाफ है और अब मैं सिर्फ इस पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हूं।” “चलो दुनिया को उसका असली रूप दिखाते हैं”, उसने ट्वीट किया।

अनुराग ने 2014 में मुझे घर बुलाया और मेरे साथ बदसलूकी की और अश्लील व्यवहार किया, पायल ने अपने आरोप में कहा है। उसके खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में पायल ने घटना के बारे में बात करते हुए ऋचा चड्ढा का नाम भी बताया। इसके बाद रिचा ने पायल के खिलाफ उच्च न्यायालय का रुख किया और पायल के खिलाफ एक करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया।

अभिनेत्री पायल घोष ने कहा कि जब अनुराग कश्यप ने उन्हें अपने घर बुलाया, तो वह नशे में धुत हो गए और उनके साथ बलात्कार किया। जब हमने इसका विरोध किया, तो अनुराग ने माही गिल, ऋचा चड्ढा और हुमा कुरैशी जैसी कई अभिनेत्रियों के नाम का उल्लेख किया। यह बात पायल ने एक साक्षात्कार में कही। जब पायल ने मामले में ऋचा चड्ढा का नाम लाया, तो ऋचा चड्ढा ने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर कर दिया। मुंबई हाईकोर्ट में दायर की याचिका

ऋचा चड्ढा ने अपने कानूनी नोटिस में कहा, “मैं एक महिला हूं। और हर महिला को वह सम्मान मिलना चाहिए, जिसकी वह हकदार है। मैं उसकी राय हूं। लेकिन एक महिला को दूसरी महिला पर बेबुनियाद होने का आरोप लगाते हुए सोचना चाहिए।”

बुधवार को ऋचा की याचिका पर सुनवाई हुई। उस समय, पायल घोष के वकील ने कहा, “पायल घोष ऋचा चड्ढा के बारे में दिए गए बयान के लिए माफी मांगने और अपना बयान वापस लेने के लिए तैयार है” लेकिन 24 घंटे के भीतर पायल घोष ने अपना विचार बदल दिया। उसने माफी मांगने से इनकार कर दिया है। वह अपनी भूमिका को लेकर अडिग हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *