Dilip Kumar discharged from the PD Hinduja hospital after treatment

दिलीप कुमार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। वो करीब एक हफ्ते से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती थे। बॉलीवुड सितारों से लेकर उनके प्रशंसक उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे थे। अब दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से उनके पारिवारिक दोस्त फैजल फारूकी ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

अस्पताल के बाहर का वीडियो आया सामने
दिलीप कुमार का अस्पताल से बाहर का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें दिलीप कुमार स्ट्रेचर से एम्बुलेंस की ओर ले जाते हुए देखा जा रहा है। सायरा बानो उनके साथ हैं। फोटोग्राफर्स की ओर देखकर वो हाथ भी हिलाती हैं।

ट्वीट में क्या लिखा 
दिलीप कुमार को बीते छह जून को मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। 
फैजल ने लिखा कि ‘दिलीप साहब आपके प्यार, स्नेह और दुआओं की वजह से अस्पताल से घर जा रहे हैं।‘ इसके साथ उन्होंने भगवान और डॉक्टर्स के प्रति आभार जताया। 

ऑक्सीजन सपोर्ट पर थे दिलीप कुमार
दिलीप कुमार बाइलेटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन से जूझ रहे थे, आसान शब्दों में कहा जाए तो उनके फेफड़ों में पानी भर गया था।  उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था। 

सायरा ने शेयर की थी तस्वीर
सायरा बानो ने दिलीप कुमार की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में दिलीप कुमार के साथ सायरा बानो भी नजर आईं। दिलीप कुमार काफी कमजोर दिख रहे हैं, वहीं दूसरी ओर सायरा बानो ने उनके हाथ पर हाथ रखा हुआ है। इस तस्वीर में दिलीप और सायरा का प्यार साफ देखा जा सकता है। तस्वीर पर आज की तारीख और फोटो खींचे जाने का वक्त भी लिखा हुआ है।
 



dick vitale net worth

althea ablan age

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *