चिराग पासवान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से नाराज…

बिहार विधानसभा चुनाव के बिगुल बजने के साथ ही एनडीए की नाराजगी खत्म नहीं हुई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से नाराज चल रहे लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान ने एक बार फिर नीतीश कुमार के विरोध में आवाज उठाई है। चिराग पासवान ने मंगलवार रात भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा से मिलने का अनुरोध किया गया है।

जैसे-जैसे बिहार विधानसभा चुनाव नज़दीक आ रहे हैं, बीजेपी का सिरदर्द बढ़ता जा रहा है। लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से नाराज हैं। नाराजगी के इसी लहजे में चिराग पासवान ने मंगलवार रात भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा से मुलाकात की। इस बार, उन्होंने नड्डा से विधानसभा चुनाव में जद (यू) से अधिक सीटें लड़ने का आग्रह किया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र भी लिखा है, जिसमें बिहार की राजनीतिक स्थिति पर ध्यान आकर्षित किया गया है।

इस समय बिहार की जनता नीतीश कुमार से नाराज है। इसलिए, ऐसे माहौल में, बीजेपी को जेडी (यू) से अधिक सीटों के लिए लड़ना चाहिए, चिराग पासवान ने मोदी को लिखे पत्र में कहा। राजग के कार्यकाल के बारे में पूछे जाने पर, लोजपा महासचिव अब्दुल खालिक ने कहा, “अगली बैठक में एजेंडा बिहार पहले, बिहारी पहले होगा।”

चिराग पासवान को लोजपा के केंद्रीय संसदीय बोर्ड की बैठक में एनडीए में शामिल होने का निर्णय लेने की शक्ति दी गई है। एनडीए के साथ चुनाव लड़ने के बारे में फैसला अगली बैठक में लिया जाएगा। बिहार के लिए गए फैसले के बारे में, चिराग पासवान ने प्रधान मंत्री मोदी को बधाई दी है, ”खलीक ने कहा।

पता चला है कि बुधवार को लोजपा की बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आलोचना की गई थी, जिसके बाद चिराग पासवान ने भाजपा नेता नड्डा से मुलाकात की। पासवान ने भाजपा अध्यक्ष से जद (यू) से अधिक सीटें लड़ने का अनुरोध भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *