Bharti Singh Video: Paparazzi: Compliments Jasmin Bhasin: Bharti Singh: Says Mujhe Toh Nhi Kaha Patla: Video Viral: – पैपराजी ने की जैस्मीन भसीन के वेट लॉस की तारीफ, भारती सिंह बोलीं


कॉमेडियन भारती सिंह चर्चा में हैं। दरअसल, हाल ही में जैस्मीन भसीन ‘बिग बॉस 14’ से बाहर हुई हैं। भारती, जैस्मीन की सबसे अच्छी दोस्त हैं। ऐसे में जैस्मीन, अपने नहीं भारती सिंह के घर पहुंची। इसके बाद सभी ने साथ डिनर किया। बाद में एक साथ जैस्मीन और भारती सिंह रेस्त्रां के बाहर स्पॉट किए गए। जहां पैपराजी संग जैस्मीन ने बात की। 

पैपराजी ने जैस्मीन के वेट लॉस के बारे में तारीफ की, जिसके बाद भारती सिंह ने कहा- मुझे क्यों नहीं पतली कहा तुमने? बता दें कि अक्सर सोशल मीडिया पर भारती सिंह के मजेदार वीडियो वायरल होते हैं। वह पैपराजी संग दिलचस्प बातें करती हैं। कॉमेडी का तड़का लगाती हैं। 

जल्द मां बनने वाली हैं अनीता हसनंदानी, बोलीं- मैं एक्साइटेड हूं, लेकिन…

क्या वरुण धवन और नताशा दलाल कर रहे हैं 24 जनवरी को शादी? अंकल अनिल धवन ने बताई सच्चाई

बिग बॉस से बाहर आने के बाद जैस्मीन ने लिखी थी इमोशनल पोस्ट
‘बिग बॉस 14’ से एविक्ट होने के बाद जैस्मीन ने इमोशनल पोस्ट शेयर कर फैन्स को शुक्रिया कहा था। जैस्मीन भसीन ने लिखा, ”बिग बॉस में अच्छे और बुरे हालात के वक्त जिन लोगों ने मेरा साथ दिया, मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं। मेरे अच्छे और बुरे दिनों में फैन्स ने जितना मुझे प्यार और सपोर्ट किया, उसे देखकर मेरी आंखों में आंसू आ गए थे। आप लोगों के प्यार ने मेरी इस जर्नी को आसान बनाया। मैं आप लोगों के मेरे जीवन में होने के लिए बहुत आभारी हूं। मैं आप लोगों के सपोर्ट के बिना यह सब नहीं कर पाती।”

उन्होंने आगे लिखा, ”2 मिलियन से ज्यादा ट्वीट #जैस्मीन को वापस लाओ, के साथ आप लोगों ने अपनी स्ट्रेंथ साबित की। मैं हैरान हूं, लेकिन आप लोगों की आभारी भी हूं। मैं बाहर आ गई हूं, लेकिन अली अभी भी अंदर है। वह शायद खुद को अकेला समझ रहा होगा। चलो साथ आकर उन्हें प्यार और सपोर्ट करते हैं। हमें अली को जिताकर ट्रॉफी दिलवानी है।”



Latest Amazon prime video series details

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *