11 जून को लालू यादव हो जाएंगे 74 के, ‘सामाजिक न्याय सद्भावना दिवस’ के रूप में राजद मनाएगा जन्मदिन


अपने पिता लालू प्रसाद यादव के साथ तेजस्वी यादव की एक भावपूर्ण फोटो.

अपने पिता लालू प्रसाद यादव के साथ तेजस्वी यादव की एक भावपूर्ण फोटो.

प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने बताया कि लालू यादव के जन्मदिन को राजद ‘सामाजिक न्याय सद्भावना दिवस’ के रूप में मना रहा है. इस मौके पर राजद कार्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है, जहां राजद समर्थक रक्तदान करेंगे.

पटना. लालू यादव 11 जून यानी इस शुक्रवार को 74 साल के हो जाएंगे. जाहिर है लालू यादव के परिवार और उनके समर्थकों के लिए यह बड़ा मौका होगा. इसकी तैयारी भी चल रही है. जन्मदिन के मौके के लिए कई तैयारियां की गई हैं. लालू यादव के जन्मदिन के मौके पर राजद कार्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है, जहां राजद समर्थक अपना रक्तदान करेंगे.

प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने बताया कि लालू यादव के जन्मदिन को राजद ‘सामाजिक न्याय सद्भावना दिवस’ के रूप में मना रहा है. इसलिए उनके जन्मदिन पर राज्य के सभी जिलों, प्रखंडों, पंचायतों और गांवों में गरीबों को भोजन कराने की तैयारी है. भिन्न-भिन्न स्थानों पर कई तरह की तैयारियां की गई हैं. कई जगहों पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने गरीब बच्चों के बीच कपड़ा, पठन सामग्री, बिस्कुट, चॉकलेट और टॉफी मुफ्त बांटने की तैयारी की है. कुछ लोगों द्वारा अस्पतालों में भर्ती मरीजों के बीच फल, ब्रेड, बिस्कुट और दूध भी बांटने की तैयारी है.

दरअसल, लालू यादव की सेहत को देखते हुए परिवार वालों ने उन्हें दिल्ली में रखना ही बेहतर समझा. लेकिन बिहार में उनके समर्थकों में उनके जन्मदिन को लेकर जबरदस्त उत्साह है. इसी बीच, तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर अपने पिता लालू यादव और खुद की फोटो डाली है. पिता और पुत्र की इस तस्वीर में दोनों के चेहरे पर प्यारी सी मुस्कुराहट झलक रही है और तस्वीर में तेजस्वी यादव अपने पिता को कुछ देने की कोशिश कर रहे हैं. दरअसल लालू यादव की जब से तबीयत खराब हुई है, तेजस्वी यादव उनकी सेवा में लगातार लगे हुए हैं और यह तस्वीर दिल्ली में इसी दौर की है.

राजद प्रवक्ता शक्ति यादव कहते हैं कि लालू यादव के जन्मदिन को हम यादगार बनाना चाहते हैं. राजद के अधिकतर नेता अपने-अपने क्षेत्र में जाकर लालू यादव के जन्मदिन के मौके पर गरीबों को भोजन कराएंगे, क्योंकि लालू यादव गरीबों की आवाज रहे हैं.








pardison fontaine height

mr organik net worth

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *