सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी का Video हुआ वायरल, फैन्स बोले- इनकी केमिस्ट्री तो कमाल है…


सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी का Video हुआ वायरल, फैन्स बोले-  इनकी केमिस्ट्री तो कमाल है...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और सोनिया राठी का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बिग बॉस-13 का टाइटल जीतने के बाद फेमस अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) एक बार फिर फैंस के लिए कुछ नया लाने की तैयारी में हैं. सिद्धार्थ शुक्ला टीवी जगत के फेमस अभिनेताओं में से एक हैं.  शहनाज गिल के साथ सिद्धार्थ की फोटो और वीडियो अक्सर देखने को मिल ही जाते हैं. इस बार वह एकता कपूर (Ekta Kapoor) की फेमस वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 (Broken But Beautiful 3)’ में नजर आने वाले हैं. यह वेब सीरीज ऑल्ट बालाजी की फेमस सीरीज है, जिसके पिछले दो सीजन लोगों द्वारा बहुत पसंद किए गए थे. जिसके चलते एकता फिर एक बार इसका तीसरा सीजन जल्द ही दर्शकों के लिए लेकर आ रही हैं. सिद्धार्थ के फैंस भी उन्हें देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के फैन पेज पर  ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 (Broken But Beautiful 3)’ का एक प्रोमो शेयर किया है. इस सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ सोनिया राठी लीड (Sonia Rathee) रोल में नजर आएंगी. प्रोमो वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इसमें सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की केमिस्ट्री अच्छी दिख रही है. एकता कपूर ने दिसंबर 2020 में ही इस शो की घोषणा कर दी थी.

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) हमेशा से नौकरी या बिजनेस ही करना चाहते थे. लेकिन, उनकी मां के कहने पर उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा. जिसके बाद उन्हें मॉडलिंग के कई ऑफर मिलने लगे. इसके बाद सिद्धार्थ ने एक फेयरनेस क्रीम के लिए विज्ञापन किया. जिसके बाद उन्होंने टीवी शो “बाबुल का आंगन” में लीड रोल किया. कलर्स के फेमस धारावाहिक “बालिका वधू” (Balika Vadhu) से उन्हें काफी फेम हासिल हुआ था. जिसके बाद हर घर सिद्धार्थ को जाना जाने लगा था. सिद्धार्थ ने साल 2013 में डांस रियलिटी शो “झलक दिखला जा” (Jhalak Dikhhla Jaa) में हिस्सा लिया था. वह बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विजेता भी हैं. 



wanna have a good time actors name

auction web series cast

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *