सासाराम में युवक ने मंगेतर को मिलने के बहाने बुलाकर रेत दिया गला, ट्रेन से कटकर खुद की जान


युवक ने अपनी मंगेतर के मिलने के लिए बुलाया और उसकी हत्या कर दी.

युवक ने अपनी मंगेतर के मिलने के लिए बुलाया और उसकी हत्या कर दी.

सासाराम (Sasaram) में एक युवक ने अपनी मंगेतर को मिलेने के लिए बुलाया और उसका गला काटकर उसकी हत्या (Murder) कर दी. इसके बाद युवक ने खुदकुशी(Suicide) कर ली.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 23, 2021, 6:18 PM IST

सासाराम. सासाराम (Sasaram) में एक युवक ने अपने मंगेतर का गला रेत दिया और खुद ट्रेन से कटकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. घायल 19 वर्षीय नंदनी कुमारी को इलाज के लिए सासाराम के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है. घटना के बारे में बताया जाता है कि घायल युवती शिवसागर थाना क्षेत्र के चनवा गांव की निवासी थी. कुछ दिन पूर्व उसका विवाह (Wedding) किरहिंदी के ब्रह्मदेव साह के पुत्र मदन साह के साथ तय हुआ था.

लड़के ने लड़की को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बस पड़ाव के पास मिलने के लिए बुलाया था, लेकिन किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया. इसके बाद लड़के ने लड़की के गले पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इसके बाद लड़के ने कुम्हउ स्टेशन के पास डोरियाव गांव के निकट ट्रेन से कटकर जान दे दी.  इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने लड़की को निजी क्लीनिक में भर्ती कराया. वहीं जीआरपी ने मृतक लड़के के शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Bihar News: भाजपा-JDU की सेंधमारी के बीच चिराग पासवान का बड़ा कदम, राजू तिवारी बने बिहार LJP के कार्यकारी अध्यक्ष

लड़की के पिता ने लड़के पर लगाया आरोपलड़की के पिता अयोध्या साह ने आरोप लगाया कि उसकी लड़की को बहला-फुसलाकर बुलाया गया तथा उसके साथ गलत काम करने की कोशिश की जा रही थी. जिसका उसकी बेटी ने विरोध किया तो लड़के ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और खुद खुदकुशी कर ली. इस पूरे मामले से इलाके में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है.

मई में तय हुई थी शादी

बताया जा रहा है कि मदन और नंदिनी की मई में शादी तय हुई थी. आम जोड़ों की तरह शादी से पहले ही इन दोनों की आपस में बातचीत शुरू हो गई थी. यहां तक कि मिलना-जुलना भी शुरू हो गया था. नंदनी अपने घर से यह कहकर निकली थी कि वह सिलाई-कटाई सीखने जा रही है, लेकिन जिस तरह से नंदनी पर मदन ने हमला कर दिया और खुदकुशी कर ली. इससे कई सवाल खड़े होते हैं. पुलिस जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा.







Latest Marathi News

Pune News Live Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *