सरकारी स्कूल बना शराब का गोदाम, पुलिस ने बरामद किया 40 कार्टून विदेशी शराब Government school became a liquor warehouse police recovered 40 cartoon foreign liquor brvj


दरभंगा के टेंगुआ मध्य विद्यालय में शराब माफियाओं ने गोदाम बना रखा था.

दरभंगा के टेंगुआ मध्य विद्यालय में शराब माफियाओं ने गोदाम बना रखा था.

Darbhanga News: दरभंगा के SDPO अनोज कुमार बताया की टेंगुआ मध्य विद्यालय परिसर के कमरे में शराब की सूचना पुलिस को मिली थी. इसके बाद सिमरी थाना की पुलिस पहुंच कर स्कूल से 426 लीटर अवैध विदेशी शराब को बरामद किया.

दरभंगा. लॉकडाउन के कारण स्कूल में पठन-पाठन ठप क्या हुआ शराब माफियाओं ने स्कूल को ही शराब का गोदाम बना लिया. जब पुलिस की छापेमारी हुई तब विदेशी शराब के दर्ज़नों कार्टून स्कूल परिसर से बरामद किए गए. मामला दरभंगा के सिमरी थाना क्षेत्र के जलवार पंचायत स्थित टेंगुआ उत्क्रमित मध्य विधालय का है. जहां सामने से तो स्कूल बंद पड़ा था, लेकिन अंदर ही अंदर स्कूल परिसर के कमरे को शाराब माफिया ने गोदाम बना लिया था. पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर यहां पहुंची और करवाई करते हुए बड़ी संख्या में अवैध विदेशी शराब  बरामद किया.

स्कूल में शराब मिलने से सभी हैरान हो गए. मौके पर ग्रामीणों की भी भीड़ जुट गयी. भारी संख्या में शराब मिलने के कारण पुलिस ने जब्त शराब को एक पिकअप वै से लेकर थाने ले गयी. बताया जा रहा है कि जब्त शराब चालीस कार्टून में बंद थी. हालांकि यह शराब किसकी है अब तक इसका पता नहीं चल पाया है.

सरपंच ने कहा- मौके पर पहुंचे गांव के सरपंच मनोज कुमार सिंह ने बताया कि शाराब किसकी है और कब किसने यहां रखी थी, इसकी जानकारी उन्हें नहीं है. पुलिस आने की जानकारी पर वे यहां आये हैं तो देखा कि स्कूल के एक कमरे में विदेशी शराब की तीस से चालीस कार्टून शराब है.

SDPO सदर ने कहा – दरभंगा के SDPO अनोज कुमार बताया की  टेंगुआ मध्य विद्यालय परिसर के कमरे में शराब की सूचना पुलिस को मिली थी. इसके बाद सिमरी थाना की पुलिस पहुंच कर स्कूल से 426 लीटर अवैध विदेशी शराब को बरामद किया. फिलहाल सिमरी थाने में प्राथमिकी दर्ज़ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है पुलिस जांच अभी जारी है.








pardison fontaine height

mr organik net worth

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *