वरुण धवन और नताशा की शादी में पहुंचेंगे सलमान, कैट, शाहरुख समेत ये सितारे


बॉलीवुड में नए साल की पहली शादी एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल करने जा रहे हैं। इस मौके पर तमाम सिलेब्रिटीज के जुटने की उम्मीद है। वरुण धवन ने भले ही आमंत्रित लोगों की सूची छोटी रखी है, लेकिन इसके बाद भी बॉलीवुड के कई दिग्गज पहुंच सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी शादी में शाहरुख खान, सलमान खान और करण जौहर पहुंच सकते हैं। यही नहीं टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना  कैफ भी वरुण धवन की शादी में शिरकत कर सकती हैं। सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार को धवन और दलाल फैमिली अलीबाग स्थित रिजॉर्ट में पहुंचने वाले हैं, जहां 22 जनवरी से 24 जनवरी तक शादी की रस्में होंगी। 

कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए वरुण धवन और डेविड धवन ने बॉलीवुड से भी करीबी मित्रों को ही आमंत्रित किया है। परिवार के करीबी सूत्रों के मुताबिक शादी में सलमान खान, कैटरीना कैफ और जैकलीन फर्नांडीज नजर आ सकते हैं। इसके अलावा करण जौहर, अर्जुन कपूर, श्रद्धा कपूर, आलिया भट्ट, साजिद नाडियाडवाला और शाहरुख खान भी धवन परिवार की खुशी के मौके पर पहुंच सकते हैं। कहा जा रहा है कि धवन फैमिली ने शादी में ज्यादा लोगों को आमंत्रित न करने का फैसला लिया है, लेकिन मुंबई में एक बड़े रिसेप्शन की तैयारी है। इसमें तमाम दिग्गज अभिनेता और बॉलीवुड से जुड़ी हस्तियां मौजूद रहेंगी।

शादी के सवाल पर वरुण धवन ने लिए फोटोग्राफर्स के मजे, पूछा- क्या बच्चे भी हो गए?

भले ही शादी की रस्में आज से शुरू होने वाली हैं, लेकिन धवन फैमिली ने अब तक इसे लेकर मीडिया से कोई बात नहीं की है। यहां तक कि गुरुवार को एक वीडियो सामने आया था, जिसमें शादी के सवाल पर वरुण धवन ने उल्टे फोटोग्राफर्स के ही मजे ले लिए थे। एक सूत्र ने बताया कि अलीबाग स्थित रिजॉर्ट  में काम कर रहे लोगों से फोन इस्तेमाल न करने को कहा गया है। इसकी वजह यह है कि धवन फैमिली शादी को लेकर पूरी तरह से प्राइवेसी चाहती है। बता दें कि वरुण धवन अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल से शादी कर रहे हैं। दोनों एक-दूसरे को छठी क्लास से ही जानते हैं। कहा जाता है कि यह शादी 2020 में ही होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते इवेंट को टालना पड़ा था।

पेशेवर तौर पर बात करें तो वरुण धवन की मूवी कुली नंबर वन हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म को उनके पिता डेविड धवन ने ही डायरेक्टर किया था। हालांकि 1995 की गोविंदा और करिश्मा कपूर की मूवी ‘कुली नंबर वन’ के इस रीमेक को दर्शकों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली है। हाल ही में वरुण धवन ने जुग जुग जियो मूवी की शूटिंग भी पूरी की है। इस फिल्म में अनिल कपूर, नीतू कपूर और कियारा आडवाणी भी नजर आने वाले हैं।




Latest Marathi News

Latest TV Serial Cast

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *