लालू यादव बर्थडे: CM नीतीश ने अनोखे अंदाज में किया विश, बोले- हम तो हर दिन देते हैं बधाई, मांझी ने कही यह बातLalu Yadav Birthday CM Nitish wished unique way said


बिहार: सीएम नीतीश कुमार लालू प्रसाद यादव को जन्मदिन की शुभकामना दी.

बिहार: सीएम नीतीश कुमार लालू प्रसाद यादव को जन्मदिन की शुभकामना दी.

Lalu Yadav Birth Day: RJD दफ्तर में पार्टी कार्यकर्ताओं ने लालू प्रसाद यादव का जन्मदिन केक काटकर मनाया. कार्यकर्ताओं ने लालू की तस्वीर रख कर आरती भी की और बच्चों में नोटबुक और पेंसिल भी बांटे.

पटना. राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव आज 74 वर्ष के हो गए. इस मौके पर उन्हें बधाई व शुभकामनाएं देने का सिलसिला जारी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी राजद सुप्रीमो को जन्मदिन की बधाई दी है लेकिन अनोखे अंदाज में. मीडिया के सवाल पर सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव को जन्मदिन की दी बधाई देते हुए कहा कि कहा हम तो हर दिन उन्हें बधाई देते हैं. बता दें कि लालू प्रसाद यादव हाल में ही चारा घोटाला मामले में रिहा होक दिल्ली स्थित बड़ी बेटी मीसा भारती के आवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. गुरुवार रात को ही उनकी धर्मपत्नी राबड़ी देवी की मौजूदगी में लालू का बर्थडे केक काटा गया. इस मौके पर उनके कई परिजन उपस्थित रहे.

इधर बिहार में जाने-माने राजनेताओं द्वारा भी लालू यादव को जन्मदिवस की शुभकामनाएं दी जा रही हैं. पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भी ट्वीट कर उन्हें बर्थडे विश किया. मांझी ने अपने ट्वीट में लिखा, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री आदरणीय लालू प्रसाद जी को उनके जन्मदिन की अनंत शुभकामनाएं.

आप दीर्घायु हों, सदैव मुस्कुराते रहें ईश्वर से यही कामना है.

इसी तरह उपेंद्र कुशवाहा ने भी लालू यादव को सामाजिक लड़ाई के लिए लड़ने वाला नेता बताते हुए शुभकामना दी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, बिहार में सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ने वाले पूर्व मुख्यमंत्री आदरणीय लालू प्रसाद यादव जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई, आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु होने की कामना करते हैं.वहीं, RJD दफ्तर में भी कार्यकर्ताओं ने लालू प्रसाद यादव का जन्मदिन केक काटकर मनाया. कार्यकर्ताओं ने लालू की तस्वीर रख कर आरती भी की और बच्चों में नोटबुक और पेंसिल भी बांटे. हालांकि इस दौरान RJD कार्यकताओं ने कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाईं. बिना मास्क और बिना सोशल डिस्टेंस का पालन किए ही आयोजन किया.








pardison fontaine height

mr organik net worth

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *