मकर संक्रान्ति की पूजा कर लौट रहे मां और 4 साल के बेटे को ट्रक ने रौंदा, मौत


हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घाटल हो गया है.

हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घाटल हो गया है.

Patna Accident:  मकर संक्रांति (Makar Sankranti) पर पटना की रहने वाली गुड़िया देवी अपने देवर अर्जुन कुमार और 4 साल के बेटे हनी कुमार के जगदंबा मंदिर से पूजा अर्चना कर वापस पटना लौट रही थी. इसी दौरान ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी. हादसे (Road Accident) में मां और बेटे की मौत हो गई. 

पटना. त्योहार की खुशियों के बीच बिहार की राजधानी पटना (Patna) के एक परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. मकर संक्रान्ति (Makar Sankranti) के दिन एक दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में मां और बेटे की मौत हो गई. सड़क हादसा राजधानी के खुसरूपुर थाना क्षेत्र के लोदीपुर स्थित फोरलेन पर हुआ. हादसे में बाइक सवार एक महिला और उसके 4 साल के बच्चे की मौत हो गई. वहीं हादसे में बाइक सवार देवर गंभीर रूप से घायल हो गया. फोरलेन से गुजरने वाले यात्रियों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस (Police) को दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए खुसरूपुर पीएचसी में भर्ती कराया गया.

प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया है. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. मृतका की पहचान बाईपास थानाक्षेत्र के बाहरी धवलपुरा निवासी विकास कुमार की पत्नी गुड़िया देवी और उसके 4 वर्षीय पुत्र हनी कुमार के रूप में की गई है.

ये भी पढ़ें: आपके लिए इसका मतलब: अब तक 15 अफसर यूपी की राजनीति में लगा चुके हैं छलांग, यहां चेक करें पूरी लिस्ट

ऐसे हुआ हादसाबताया जाता है कि मकर संक्रांति के मौके पर गुड़िया देवी अपने देवर अर्जुन कुमार और 4 वर्षीय पुत्र हनी कुमार के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर करौटा स्थित जगदंबा मंदिर से पूजा अर्चना कर वापस पटना लौट रही थी. इसी दौरान खुसरूपुर के लोदीपुर के समीप फोरलेन पर पीछे से आती एक बेलगाम ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही गुड़िया देवी और उसके पुत्र की मौत हो गई. वहीं हादसे में देवर गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार होने में सफल हो गया. घायल अर्जुन कुमार का पीएमसीएच में इलाज चल रहा है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जाती है. मां बेटे की एक साथ हुई इस दर्दनाक मौत से मृतका के परिवार में कोहराम मचा है.







Latest Marathi News

Pune News Live Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *