बजरंगी भाईजान की मुन्नी ने ली ऑनलाइन क्लास, Photo शेयर कर बोलीं- 8वीं कक्षा में पहुंच गई, लेकिन…


बजरंगी भाईजान की मुन्नी ने ली ऑनलाइन क्लास, Photo शेयर कर बोलीं- 8वीं कक्षा में पहुंच गई, लेकिन...

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने ली ऑनलाइन क्लासेस

खास बातें

  • बजरंगी भाईजान की मुन्नी पहुंची 8वीं कक्षा में
  • घर रहकर ऑनलाइन क्लास लेती आईं नजर
  • हर्षाली मल्होत्रा की फोटो हुई वायरल

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ (Bajrangi Bhaijaan) की मुन्नी हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हर्षाली मल्होत्रा अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हर्षाली मल्होत्रा 7वीं कक्षा पास कर अब 8वीं कक्षा में पहुंच गई हैं, लेकिन उनके पोस्ट को देखकर कहा जा सकता है कि वह स्कूल को काफी याद कर रही हैं. अपनी पोस्ट में भी उन्होंने लिखा कि पहले आता था समझ, अब है कम आता. कब खुलेगा स्कूल भगवान ही है जानता. हर्षाली मल्होत्रा की स्कूल को लेकर की गई यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, साथ ही फैंस इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह ऑनलाइन क्लास लेती हुई दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर को साझा करते हुए हर्षाली मल्होत्रा ने लिखा, “पहले जाते थे स्कूल तो आता था मजा, अब नहीं जा पाते तो मिल रही है सजा. पहले आता था सब समझ अब है कम आता, कब खुलेगा स्कूल भगवान ही है जानता. मैं 8वीं कक्षा में पहुंच गई हूं लेकिन स्कूल जाना काफी याद कर रही हूं. स्कूल के जल्द ही खुलने का इंतजार भी कर रही हूं.” बजरंगी भाईजान की मुन्नी की इस पोस्ट पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं, साथ ही पोस्ट को अभी तक 39 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

बता दें कि बजरंगी भाईजान की मुन्नी हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) इससे पहले भी अपनी कई फोटो और पोस्ट को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं. हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने बजरंगी भाईजान में अपने मुन्नी के किरदार से खूब लोकप्रियता हासिल की थी. इस फिल्म के बाद से ही लोग उन्हें मुन्नी के नाम से जानने लगे थे. उनका जन्म 3 जून 2008 को महाराष्ट्र के मुंबई में हुआ. फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के बाद हर्षाली मल्होत्रा की क्यूटनेस इंटरनेट पर छा गई थी. इस फिल्म के बाद उन्होंने ‘नास्तिक’ में अर्जुन रामपाल के साथ काम किया. इस समय हर्षाली मल्होत्रा के इंस्टाग्राम पर 4 लाख से ज्यादा लोग फॉलोअर्स हैं.



wanna have a good time actors name

auction web series cast

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *