प्रेमी से पति बने युवक पर परिवारवालों ने किया केस तो कोर्ट की छत से कूद गई पत्नी


बिहार के बेगूसराय में कोर्ट की छत से कूदी लड़की

बिहार के बेगूसराय में कोर्ट की छत से कूदी लड़की

Begusarai Local News: बिहार के बेगूसराय स्थित कोर्ट कैंपस में हुई इस घटना के बाद लड़की को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पूरा मामला तीन साल पुराना प्रेम-प्रसंग से जुड़ा बताया जाता है.

बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में पुलिस की लापरवाही सामने आई है. यहां कोर्ट कैंपस में पुलिस अभिरक्षा में लाई गई एक लड़की ने बिल्डिंग से छलांग लगाकर जान देने की कोशिश की, हालांकि घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों की तत्परता से लड़की को सदर अस्पताल (Sadar Hospital) में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

प्रेम-प्रसंग से जुड़ा है मामला

दरअसल पूरा मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार डंडारी थाना क्षेत्र के राजू पुर निवासी प्रनव कुमार एवं कटरमाला निवासी संगम कुमारी का एक दूसरे से प्रेम-प्रसंग चल रहा था और फरवरी 2019 में दोनों ने पारिवारिक विरोध के बावजूद भाग कर शादी की थी. उस दिन से दोनों साथ रह रहे थे. उक्त मामले में लड़की संगम कुमारी के परिजनों ने डंडारी थाना में प्रणव कुमार के विरुद्ध अपहरण का मामला दर्ज करवाया था, जिसके बाद पुलिस लगातार दोनों को खोज रही थी.

न्यायालय में 164 के बयान के क्रम में लड़की ने दिया घटना को अंजामबुधवार की शाम बेगूसराय न्यायालय के अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी रघुवीर प्रसाद के न्यायालय में लड़की संगम कुमारी को 164 के बयान के लिए लाया गया था. बयान दर्ज होने के बाद अपहृत लड़की की मां सूचिका माला देवी ने लड़की को मुक्त कराने के लिए आवेदन दिया और जब नाबालिक लड़की को पता लगा कि उसे रिमांड होम भेजा जा रहा है यह सुनते ही उसने कोर्ट बिल्डिंग से नीचे छलांग मार दी. घायल संगम कुमारी अपने पति प्रणव कुमार के साथ रहना चाहती है लेकिन लड़की के परिजन इसका विरोध कर रहे थे. इसी से आक्रोशित होकर संगम कुमारी ने जान देने की कोशिश की







Latest Marathi News

Pune News Live Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *