पुलिस के हत्थे चढ़े लूटपाट करने वाले पत्रकार, इन लोगों को बनाते थे निशाना


पुलिस ने मुठभेड़ में शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने मुठभेड़ में शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

रायबरेली पुलिस (Raebareli Police) ने पत्रकार (Journalist) बनकर लूटपाट करने वाले शातिर लुटेरों को पकड़ने का दावा किया है. इस दौरान उसने काफी मात्रा में नकदी और अन्‍य सामान बरामद किया है.

रायबरेली. उत्‍तर प्रदेश की रायबरेली पुलिस (Raebareli Police) अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए लगातार प्रयासरत है. अपराधियों पर नकेल कसने के लिए बीते दिनों रायबरेली पुलिस की बदमाशों के साथ कई बार मुठभेड़ हो चुकी है जिसमें कई शातिर अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं. इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए रायबरेली के एसपी श्लोक कुमार (SP Shlok Kumar) ने लखनऊ के रहने वाले पत्रकार (Journalist) बनकर कर लूट करने वाले शातिर लुटेरों को पकड़ने का दावा किया है. पकड़े गए लुटेरे पत्रकार के पास से पुलिस को अवैध असलहे और नगदी और बाइक बरामद हुई है.

ऐसे मिली पुलिस को सफलता
रायबरेली पुलिस और एसओजी की गिरफ्त में  आए अपराधी राजधानी लखनऊ के हजरतगंज और वजीरगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले पत्रकार हैं, लेकिन इन्होंने पत्रकारिता के पेशे को कलंकित करते हुए रायबरेली जिले में एक दर्जन से ज्यादा लूट की वारदात को अंजाम दिया है. यही नहीं, बुधवार को भी ये लुटेरे किसी वारदात को अंजाम देने के इरादे से रायबरेली आये थे, लेकिन वाहन चेकिंग के दौरान सचिन नायर नामक लुटेरा गुरुबख्शगंज पुलिस के हत्थे चढ़ गया. जबकि उसका साथी मुकेश सोनकर बाइक से भागने में कामयाब हो गया. लुटेरे मुकेश की भागने की सूचना गुरुबख्शगंज पुलिस ने सेट पर की जिसके बाद एसओजी और बछरांवा पुलिस ने मुकेश को अघौरा के पास घेर लिया जिसके बाद दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गई. पुलिस की फायरिंग से लुटेरा मुकेश घायल हो गया.

जवाबी फायरिंग में बाल बाल बचे पुलिस वालेयही नहीं, बदमाश द्वारा एसओजी की गाड़ी पर फायरिंग की गई लेकिन उसमें कोई हताहत नहीं हुआ. साफ है कि पुलिस वाले बाल बाल बच गए. जबकि पुलिस ने गिरफ्तार दोनों लुटेरों के पास से अवैध असलहे, 17 हजार नगदी, जिंदा कारतूस सहित बाइक बरामद की जिससे यह लूट की वारदातों को अंजाम देते थे. वहीं, पत्रकार बनकर लूटपाट करने वाले ये लुटेरे बैंक से रुपये निकालने वालों को अपना निशाना बनाते थे और फिर फरार हो जाते थे, लेकिन इस बार पुलिस इन पर भारी पड़ गई.




Latest Marathi Breaking News

Bollywood News in marathi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *