दीया मिर्जा और वैभव रेखी ने मनाया बेटी समायरा का जन्मदिन, एक्सवाइफ सुनैना रेखी भी आईं नजर- देखें Video


दीया मिर्जा और वैभव रेखी ने मनाया बेटी समायरा का जन्मदिन, एक्सवाइफ सुनैना रेखी भी आईं नजर- देखें Video

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने मनाया बेटी समायरा का जन्मदिन

खास बातें

  • दीया मिर्जा ने वैभव रेखी संग मनाया बेटी का जन्मदिन
  • एक्स वाइफ सुनैना रेखी भी साथ आईं नजर
  • दीया मिर्जा का वीडियो जमकर हो रहा है वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) सोशल मीडिया पर अकसर एक्टिव नजर आती हैं. बीते फरवरी माह में ही उन्होंने बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) से शादी की थी. वहीं, कुछ ही दिनों पहले दीया मिर्जा ने यह खुलासा किया कि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं. इससे इतर दीया मिर्जा हाल ही में वैभव रेखी के साथ सौतेली बेटी समायरा रेखी (Samaira Rekhi) का जन्मदिन सेलिब्रेट करती हुई नजर आईं. खास बात तो यह है कि समायरा के जन्मदिन के उनकी मम्मी और वैभव रेखी की एक्सवाइफ सुनैना रेखी भी नजर आईं. इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें

सुनैना रेखी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से बेटी समायरा रेखी (Samaira Rekhi) के जन्मदिन का वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी बेटी केक काटते हुए दिखाई दे रही हैं. तो वहीं दीया मिर्जा सेलिब्रेशन का वीडियो बनाते हुए दिखाई दे रही हैं.. वीडियो में दीया मिर्जा ने व्हाइट कुर्ता पहना हुआ है, जिसमें उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुनैना रेखी ने लिखा, “परिवार…” बता दें कि दीया मिर्जा और समायरा की बॉन्डिंग काफी अच्छी है. दोनों हाल ही में वैभव रेखी संग मालदीव भी गए थे, जिससे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी उन्होंने शेयर की थीं. 

दीया मिर्जा की समायरा रेखी (Samaira Rekhi) के साथ तो बॉन्डिंग अच्छी है ही, साथ ही वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) की एक्स वाइफ सुनैना रेखी के साथ भी उनकी खास दोस्ती है. बता दें कि हाल ही में दीया मिर्जा ने अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी खबर इंस्टाग्राम पर दी थी, जिसके लिए वह काफी ट्रोल भी हुई थीं. हालांकि, उन्होंने ट्रोल्स को भी खूब करारा जवाब दिया था. दीया मिर्जा ने ट्रोल्स को जवाब देते हुए लिखा, “पहली बात तो यह है कि हमने इसलिए शादी नहीं की है कि हम माता-पिता बनने वाले हैं. हम पहले ही शादी-शुदा हो चुके थे, क्योंकि हम दोनों एक-दूसरे के साथ जिंदगी बिताना चाहते थे. जब हम अपनी शादी का प्लान बना रहे थे, तभी हमें पता चला था कि हम माता-पिता बनने वाले हैं, तो यह शादी प्रेग्नेंसी का परिणाम नहीं है.”



wanna have a good time actors name

auction web series cast

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *