ज्वेलरी शॉप में घुसे लुटेरों ने लूटपाट के दौरान सर्राफा व्यापारी को मारी गोली, हुई मौत


सर्राफा व्यापारी जब अपनी दुकान को बंद करने की तैयारी में थे तभी तीन बदमाश ग्राहक बनकर अंदर घुस आए

सर्राफा व्यापारी जब अपनी दुकान को बंद करने की तैयारी में थे तभी तीन बदमाश ग्राहक बनकर अंदर घुस आए

रविवार देर शाम सर्राफा व्यापारी रोहताश वर्मा अपनी दुकान बंद करने की तैयारी कर रहे थे. तभी तीन बदमाश ग्राहक बनकर दुकान में घुस आए और उन्होंने वहां रखे जेवरात को लूटने का प्रयास किया. यह देख रोहताश वर्मा ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकाल ली और उन्होंने लूटपाट का विरोध किया तो लुटेरों ने उन्हें गोली मार दी


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 23, 2020, 12:05 AM IST

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr) में बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर एक सर्राफा व्यापारी (ज्वेलर) की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. सरेआम इस वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी बाइक पर सवार होकर हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए. वारदात की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने ज्वेलरी शॉप में लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) की फुटेज के आधार पर दावा किया कि वो जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी. वारदात (Crime) के बाद इलाके के व्यापारियों में दहशत का माहौल है.

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की देर शाम बुलंदशहर के नरोरा में रहने वाले सर्राफा व्यापारी रोहताश वर्मा अपनी दुकान बंद करने की तैयारी कर रहे थे. तभी तीन बदमाश ग्राहक बनकर दुकान में घुस आए और उन्होंने वहां रखे जेवरात को लूटने का प्रयास किया. यह देख रोहताश वर्मा ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकाल ली और उन्होंने लूटपाट का विरोध किया तो लुटेरों ने उन्हें गोली मार दी. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश तमंचा लहराते हुए वहां से फरार हो गए.

गोलियों की आवाज सुनकर वहां पहुंचे आस-पास के लोगों ने खून से लथपथ रोहताश वर्मा को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई. दुकान में घुसकर सर्राफा व्यापारी की हत्या से व्यापारियों में भय का माहौल है. रोहताश वर्मा की ज्वेलरी शॉप नरोरा थाने से कुछ ही दूरी पर स्थित है मगर फिर भी अपराधियों ने बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दिया. इससे पुलिस की कार्यशैली पर गंभीर सवाल खड़े होते हैं.

घटनास्थल पर पहुंची सीओ ने ज्वेलरी शॉप में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरों का शीघ्र पता लगाने का दावा किया है. सीओ डिबाई वंदना सिंह ने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम गठित कर दी गई है.




Latest Marathi Breaking News

Bollywood News in marathi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *