उपेन्द्र कुशवाहा ने लालू को बताया सामाजिक लड़ाई लड़ने वाला नेता, मांझी ने भी दिल खोलकर दी बधाई Birthday Special Upendra Kushwaha told Lalu a leader fighting social battle Manjhi also congratulated brvj


उपेंद्र कुशवाहा ने लालू प्रसाद यादव को जन्मदिवस की बधाई दी.

उपेंद्र कुशवाहा ने लालू प्रसाद यादव को जन्मदिवस की बधाई दी.

Lalu Yadav News: हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी आज भले ही विरोधी खेमे में हों पर लालू के प्रति उनका प्रेम कम नहीं हुआ है. उन्होंने ट्वीट कर लालू यादव के हमेशा मुस्कुराते रहने और दीर्घायु होने की कामना की है.

पटना. राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का अंदाज और उनकी राजनीति का स्टाइल विरोधी खेमों में भी हमेशा चर्चा का विषय रहा है. लालू यादव वह शख्सियत हैं जिनका विरोधी भी लोहा मानते रहे हैं. यही कारण है कि लालू के 74वें जन्मदिन के मौके पर आरजेडी नेताओ के साथ विपक्षी नेता भी दिल खोलकर बधाई दे रहे हैं. रालोसपा से जेडीयू में शामिल हुए जेडीयू नेता उपेन्द्र कुशवाहा ने लालू प्रसाद यादव को सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ने वाला सबसे बड़ा नेता बताया है.

उपेन्द्र कुशवाहा ने ट्विटर पर जन्मदिवस की बधाई देते हुए कहा कि लालू सामाजिक लड़ाई लड़ने वाले बड़े नेता है. उनके अच्छे स्वास्थ्य और दीर्घायु होने की कामना करते हैं. बता दें कि उपेन्द्र कुशवाहा ने भले ही आरजेडी का विरोध किया पर कभी लालू प्रसाद यादव को व्यक्तिगत तौर पर कभी विरोध नहीं किया.

मांझी ने दिल खोलकर दी बधाई

लालू के गठबंधन और साथ रहने वाले हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी आज भले ही विरोधी खेमे में हों पर लालू के प्रति उनका प्रेम कम नहीं हुआ है. जीतन राम मांझी ने लालू को बधाई देते हुए कहा कि आप हमेशा मुस्कुराते रहें और दीर्घायु रहें. यही ईश्वर से कामना है.मांझी-लालू में खूब बनती है

गौरतलब है कि जीतन राम मांझी और लालू के बीच का संबंध इस बात से ही साबित हो गया था कि लालू की एक आवाज में ही मांझी एनडीए छोड़ कर गठबंधन में शामिल हो गए थे. बाद के दिनों में लालू के जेल चले जाने के बाद तेजस्वी के नेतृत्व में चल रही आरजेडी से मांझी की दूरी बढ़ती गई और चुनाव से ठीक पहले मांझी ने महागठबंधन को अलविदा कह एनडीए में नीतीश के साथ हो गए.








pardison fontaine height

mr organik net worth

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *