अनुराग कश्यप की बेटी आलिया हुईं ट्रोलिंग का शिकार, पोस्ट शेयर कर लिखा- ‘काफी डरी हुई हूं…’


अनुराग कश्यप की बेटी आलिया हुईं ट्रोलिंग का शिकार, पोस्ट शेयर कर लिखा- 'काफी डरी हुई हूं...'

आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) ने शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) ने शुक्रवार को कहा कि इंस्टाग्राम पर अंत:वस्त्र में तस्वीर पोस्ट करने के बाद कई यूजर ने ‘भद्र और अपमानजनक’ कमेंट कर उन्हें निशाना बनाया. आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) के इंस्टाग्राम पर 20,000 से अधिक फॉलोअर हैं. उन्होंने कहा कि पिछले सप्ताह जिस तरह से उन्हें निशाना बनाया गया उससे वह काफी ‘डरी’ हुई हैं. पिछले महीने के आखिर में उन्होंने अंत:वस्त्र के एक ब्रांड का प्रचार करते हुए तस्वीर पोस्ट की थी. इसके बाद संदेशों की बाढ़ आ गयी जिसके चलते उन्होंने फोटो-वीडियो शेयर करने वाली इस वेबसाइट से अपना अकाउंट बंद करने का मन बना लिया.

यह भी पढ़ें

आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) ने कहा कि शुरू में उन्होंने इन संदेशों को नजरअंदाज करने की कोशिश की लेकिन बाद में उन्होंने महसूस किया कि उन्हें अपने अनुभव शेयर करने की जरूरत है क्योंकि ऐसे कमेंट ‘बलात्कार जैसी प्रवृत्ति को बढ़ावा’ देते हैं. आलिया कैलिफोर्निया में रहती हैं. उन्होंने कहा, “महिलाओं को अपने कपड़ों का ध्यान रखने की नसीहत देने से पहले यह महत्वपूर्ण है कि हमारे समाज में सामान्य हो चुके हिंसक व्यवहार के बारे में अशिक्षित पुरूषों को बताया जाये.”

आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) ने कहा, “यह मेरा शरीर है, मेरा जीवन है और मैं जो करना चाहती हूं मैंने वही चुना.” यह पहली बार नहीं है जब आलिया ऐसी टिप्पणियों का निशाना बनी हैं. मई 2019 में उनके फिल्मकार पिता ने कहा था कि सोशल मीडिया के एक यूजर से उनकी बेटी को बलात्कार की धमकी मिली है जिसके बाद उन्होंने प्राथमिकी दर्ज करायी.

निर्देशक फिलहाल तापसी पन्नू अभिनीत अपनी नई थ्रिलर फिल्म ‘दोबारा’ पर काम कर रहे हैं.



Latest Amazon prime video series details

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *